Fanny jokes

1

:  एक  गुजराती लड़के को जॉब नही मिली
तो उसने क्लिनिक खोला और बाहर लिखा
तीन सौ रूपये मे ईलाज करवाये
ईलाज नही हुआ तो एक हजार रूपये वापिस....

एक पंडित  ने सोचा कि एक हजार रूपये कमाने का अच्छा मौका है
वो क्लिनिक पर गया
और बोला
मुझे किसी भी चीज का स्वाद नही आता ।

  गुजराती ;

बॉक्स नं.२२ से दवा निकालो
और ३ बूँद पिलाओ
नर्स ने पिला दी

पंडित : ये तो पेट्रोल है ।
:
गुजराती..
मुबारक हो आपको टेस्ट महसूस हो गया

लाओ तीन सौ रूपये

पंडित  को गुस्सा आ गया

कुछ दिन बाद फिर वापिस गया

पुराने पैसे वसूलने

पंडित।  :साहब मेरी याददास्त कमजोर हो गई है
गुजराती :
: बॉक्स नं. २२ से दवा निकालो
और ३ बूँद पिलाओ

पंडित : लेकिन वो दवा तो जुबान
की टेस्ट के लिए है
गुजराती  :

  ये लो तुम्हारी याददास्त भी वापस
आ गई

लाओ तीन सौ रुपए।

इस बार पंडित गुस्से में गया

-मेरी नजर कम हो गई है

गुजराती :

इसकी दवाई मेरे पास नहीं है।

लो एक हजार रुपये।

पंडित  -यह तो पांच सौ का नोट है।                   गुजराती   :

आ गई नजर।
ला तीन सौ रुपये।
😜😄😄😄........ East aur West.. गुजराती is the Best...

अगर गुजराती  हो
तो इसे आगे भेजते रहो

👉👉👉👉👉👉👉👉👉👉 hum h गुजराती
😎😎😎😎😎😎😎😎😎😁😁😁😁😁
2

उनाडा मा बाजरी
,,ने ,,
शीयाडा मा कपास

जानूडी ,तारी याद मा
तलाटी मा नापास😄😄😄😜😜😜

3 😂😀😛सरदार ने घर का दरवाजा उखाड़ा और कंधे पर रखकर बाज़ार में चला गया।

एक भाई ने पूछा, "सरदार जी , क्या आपने दरवाजा बेचना है?"

सरदार : नहीं ताला खुलवाना है, चाबी गुम हो गई है।

😀हंसों मत..

मजाक अभी आगे है।

तो भाई ने सरदार से पूछा, "अगर घर में चोर घुस जाये तो?"



सरदार: अन्दर कैसे जायेगा, दरवाजा तो मेरे पास है।😀😃😜

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..