Jokes

1
टीचर : देखता हूँ मेरे इन पांच प्रश्नों का सबसे पहले उत्तर कौन देता है।

1. दिल्ली में किस पार्टी की सरकार है ?

2. जम्मू कश्मीर की मुख़्य मंत्री कौन है ?

3. अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव कितने वर्षों में होता है ?

4. लोक सभा में कितने सदस्य हैं?
5. व्हेल मछली अंडे देती है या बच्चे देती है ?

बच्चे का उत्तर : सर जी,
आप की
महबूबा
चार वर्ष में
545
बच्चे देती है।

टीचर 😳😰 अभी भी बेहोश है।

2
लड़के ने मेसेज किया ❤: जागती होय तो प्रेम😍 मोकल जे,
सूती होय तो सपना😇 मोकल जे,
हसती होय तो हास्य😜 मोकल जे,
ने
रड़ती होय तो आसु😭 मोकल जे

Awesome reply 😛

लड़की : वासण उटकुछुl
            एठवाड मोकलु??😂😂😂

3
* Guajrati special *

He : Will you be my valentine?

She: हजी मोटी बेननुं करवानुं बाकी छे...!

😝😝😝😝

4
: जितना दुख लड़कों को अपना "दिल" टूटने
का होता है...
उससे कहीं ज़्यादा दुख तो लड़कियों को अपने
"नाखून" टूटने का होता है...

5
हमने 5 औरतों के चेहरे पर डव(dove) साबुन लगाया

और

5 आदमियों को दारु पिलायी
आदमियों के चेहरे पर ज्यादा रौनक थी |😂😂😂

6
😜😜😜😜😜😀😀🈴
Father : Kem Rade 6 Beta?
Su Thyu?
Mne K
Hu Taro Friend j chu





Child:"Kai nai yar ,Bornvita Vadhare Magyu
Ema to
Tara baira e Tipi Nakhyo"
😝😜😆😆

7
: अचानक रात को 2 बजे पत्नी ने पति को नींद से जगाया

पत्नी : ☺ " फिल्म त्रिदेव में कौन-कौन सी हीरोइन थी " ??

पति : 😊 " माधुरी दीक्षित , संगीता बिजलानी और सोनम " !!

पत्नी : 😊 " फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे में काजोल का क्या नाम था " ??

पति : 😀 " सिमरन " !!

पत्नी : 😃 " सामने वाले फ्लैट में आई कविता को सोसाइटी में आए कितना टाइम हुआ है " ??

पति : 😍 " दो महीने "
" लेकिन तुम ये सब क्यूँ पूछ रही हो " ??

पत्नी : 😡 " आज मेरा बर्थडे था "

" सन्नाटा " !!!!!!!!!

😀😝😝😂😂
😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😝

8
Mom: Tu hair cut su kaam nathi karto?

Boy: Its fashion mom...

Mom: Gadheda, tari moti ben ne jova aavya hata. Emno phone aavyo che k.....
Nani chokri amne gami gai che...!!
😜😜😬😬😂😂

9
સિંહ અને સિંહણ ઝાડ નીચે બેઠાં હતાં. એટલામાં અચાનક એક હરણ એમની સામેથી એકદમ સ્પીડમાં ભાગી ગયું.

સિંહણઃ ‘એ શું હતું?’

સિંહઃ ‘Fast Food.’
😃😃😃😃

10
: मेने उनसे कहा तुम्हारा दुप्पटा उठा लो जमीन से घिसा जा रहा है...!!

वो बोली ,
दुप्पटा भी अपना फ़र्ज़ निभा रहा है , कोई चूम न ले मेरी कदमो की मिटटी को इसलिए ये निशान मिटा रहा है...!!

मैंने कहा:- खोटी वायडाय ना कर, आगड गायनो पोदरो छे...!!
😜😜😂😂😂

11
पहले सिर्फ औरतें बातें इधर की उधर
करती थी।
.
.
.
अब वॉट्सप की वजह से पुरूष भी
इस कला में निपुण हो गये हैं।😄😜

12
😜😜😜😜

सरदार दुखी था.।

किसी  ने पूछा : क्यों टेंशन मे हो?

सरदार : यार एक दोस्त को प्लास्टिक सर्जरी के लिए 2 लाख उधार दिए थे

अब साले को पहचान नहीं पा रहा हूँ

13
क्या दूध पीने से ताकत आती है???
5 ग्लास दूध पियो फिर दीवार हिलाने की
कोशिश करो, नही हिलेगी...!!!
.
.
.
.
अब 5 कैन बियर पियो और सिर्फ दीवार
की तरफ देखो....
दीवार अपने आप ही हिलने
लगेगी।
😇😇😇😇😇😇

14
ताज़ा खबर:

  एक लड़की
खड़े खड़े गुनगुना रही थी
रंग दे तू मोहे गेरुआ.....

चार पांच लोग उस पर विमल थूक के चले गए
😜😜😜😜😂

15
मैडम ~तु क्लास में पडया करै ?
छोरा ~जी हाँ, पडया करु मैडम ~मैंने तो कदे ना देखया तु
पढ़ता ???
.
.
छोरा ~आप नहाया करो? मैडम -हा. छोरा -पर मैनै तो कदे ना देखी
मैडम - बेहोश...‪#‎

16
: Joke of the year 😁🙉😹

कोई लड़की अगर
तुम्हारा मन चुरा कर ले जाये...
तो उसे क्या कहेंगे..?
.
😂😂😂"मनचुरियन" 😜😜😂😂

17
😄😝😄😝😄😝😄😝😄😝

हम पति-पत्नी के बीच हर समय झगड़ा क्यों होता रहता है, मुझे तो समझ नहीं आता।

यदि आप समझ जाएं तो मुझे भी समझाइयेगा।
😀😀😀😀😃😃😃😃😃

किस्सा नं. (1)

मैं TV पर फिल्म देख रहा था।
बाजार से लौटी मेरी पत्नी ने पूछा- "क्या देख रहे हो...???"

"TV पर पड़ी हुई धूल" मैंने उत्तर दिया।

बस तुरंत झगड़ा शुरू हो गया

😀😀😀😀😀😀😀😝😝😝

किस्सा नंबर (2)

मेरी पत्नी ने कहा-

"आज महंगी चीजें बिकने वाली किसी जगह पर ले चलो।"

मैं उसे पेट्रोल-पम्प पर ले गया

और झगड़ा शुरू हो गया।

😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃

किस्सा नंबर (3)

सर्राफा-बाजार से गुजरते हुए मेरी पत्नी ने कहा- "मेरा गले के लिए कुछ दिला दो।"

मैंने तुरंत एक केमिस्ट से स्ट्रेपसिल्स का पत्ता लेकर दे दिया

और हमारा झगड़ा  शुरू हो गया।

😀😀😀😀😝😝😝😝😝😝

किस्सा नंबर (4)

एक दिन कार से कहीं घूमने के लिए जाते हुए मेरी पत्नी बोली-

"आज कहीं ऐसी जगह ले चलो जहां मैं बहुत समय से ना गई होउं।"

मैं उसे अपनी मां के घर ले गया

और उसका मेरा झगड़ा शुरू हो गया।

😀😀😀😀😀😀😀😀😀😀

किस्सा नंबर(5)

एक दिन पत्नी बोली- "सामने वाले शर्मा जी ऑफिस से आते ही मिसेज शर्मा को गले लगते हैं, आप ऐसा क्यों नहीं करते...???"

"कर तो दूं.. मगर मिसेज शर्मा यदि बुरा मान गयी तो...!!

फिर झगड़ा"..!

अब आप ही बताओ क्या करूँ

😕😣😳😨😩😭😃😃😃

तो बस ये ही कह सकता हूँ की.....

: ये शादी नहीं आसान ,
बस इतना समझ लीजिए ;

हरी मिर्च की टॉफी है ,
और चूस कर खानी है |

😝😝😝😝😝😝😝😄😄😄

18
👇😜👇नया संस्कार:👇😜👇

यदि आपके घर कोई पधारें
तो उसे पानी पूछने से पहले कहिये "

प्रणाम,
लाइये में आपका फोन चार्जिंग
पे लगा दूँ "

कसम से दिल से दुआ देगा सामने वाला...👏..😄😄😄
😜👍👏😜👍👏😜👍👏

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..