गर्लफ्रेंड को सुनाइए ये शायरियां रहेगी हमेशा खुश

1) हसरत हैं सिर्फ तुम्हे पाने की
और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की
शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुद से है
क्या ज़रूरत थी तुम्हे इतना खूबसूरत बनाने की

2) दीवाने है तेरे नाम के इस बात से इंकार नहीं
कैसे कहे कि तुमसे प्‍यार नहीं
कुछ तो कसूर है आपकी आखों का
हम अकेले तो गुनहगार नहीं

3) आपकों प्‍यार करने से डर लगता है
आपकों खोने से डर लगता है
कहीं आखों से गुम ना हो जाये याद
अब रात में सोने से डर लगता है

4) बहुत खूब सूरत है आखै तुम्हारी
इन्हें बना दो किस्मत हमारी
हमें नहीं चाहिये ज़माने की खुशियाँ
अगर मिल जाये मोहब्बत तुम्हारी

5) तमन्ना यही है मेरी, कि मेरे हाथों में हाथ तेरा हो
जिंदगी चाहे पल भर की हो, या हो सदियों की
सारी जिंदगी बस साथ तेरा हो

6) तू जो इजाजत दे, तेरे साथ मैं हो लूँ
तू जो मेरा प्यार कुबूल कर ले
तेरे प्यार में खुद को खो लूँ
तू जो हमसफर बन जाए मेरे यार
तेरा साथ पाकर मैं आसमान छू लूँ

7) तुम्हारी एक आवाज पर चल पड़ा, दिल तुम्हारे साथ
ये सोचे बिना कि कहीं तुम छोड़ तो न दोगे मेरा साथ
विश्वास था कि पार करेंगे सभी बाधाएँ और पहुंचेंगे किनारे
बस तुम्हारी हीं बाँहों के सहारे

8) उसकी सादगी भरे चेहरे को देखकर, हम भूल गए सोलहों श्रृंगार
लोग मरते हैं, तो मरें मेकअप से लदी हसीनाओं पर
हमें तो हो गया है, उस भोले-भाले चेहरे वाली से प्यार

9) नज़र ने नज़र से मुलाक़ात कर ली
रहे दोनों खामोश पर बात करली
मोहब्बत की फिजा को जब खुश पाया
इन आंखों ने रो रो के बरसात कर ली

10) तेरी हर अदा मोहब्बत सी लगती है
एक पल की जुदाई मुद्दत सी लगती है
पहले नही सोचा था अब सोचने लगे है हम
जिंदगी के हर लम्हों में तेरी ज़रूरत सी लगती है

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..