चाहते है न हो पैसों की कमी तो इन स्थानों पर रखे फिटकरी


धर्म डेस्क। हम सब चाहते है कि हम लोग अमीर हो , हमारे पास किसी भी चीज की कमी न हो , हमारे घर में हमेशा लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहे। हम सब बहुत ज्यादा मेहनत भी करते है ताकि हमें पैसों की कमी न हो। हम लोग कुछ करते भी है जिससे कि पैसों की कमी न आए।

आज हम आपको बताने जा रहे है एक आसान सा तरीका जिसे अपनाकर आप अपने घर से पैसों की कमी को दूर कर सकते है।

हम सब हमारे घरों में फिटकरी का उपयोग करते है और हम बरसों से फिटकरी के उपयोग देखते आए हैं और फिटकरी से घरेलू उपचार बहुत से होते हैं ।

किसी भी तरह का वास्तु दोष हो तो- अगर घर में किसी भी प्रकार का वास्तु दोष है तो उसे दूर करने के लिए 50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा लेकर उसे घर के हर कमरे में और अपने ऑफिस या काम करने के स्थान पर रखें। इससे वास्तु दोष से होने वाली परेशानियों में कमी आती है और सुख शांति के साथ-साथ धन में भी वृद्धि होगी।
डर व बुरे सपने दूर करें- सोने से पहले एक काले कपड़े में फिटकरी बांधकर सिरहाने या तकिये के नीचे रखने से बुरे सपने नहीं आते और डर नहीं लगता है। और किसी अज्ञात भय से मुक्ति मिलती है जिंदगी में सुख शांति मिलेगी।

व्यवसाय के लिए- दुकान, काम-धंधे में बरकत और लाभ के लिए एक काले कपड़े में फिटकरी बांधकर दरवाजे पर लटकाएं दुकान से धन लाभ मिलेगा और नकारात्मक उर्जा व बुरी शक्तियां भी नहीं आयेंगी, भाग्य चमक जायेगा।

फिटकरी का उपयोग इन तरह से करने से घर में पैसों की कमी नहीं आएगी। लेकिन इन उपायों को करने से पहले किसी विशेष पंडित से राय ले ले।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..