बाहुबली 2' के विरोध में किया बेंगलुरू बंद का ऐलान

फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का सभी को बेसब्री से इंतजार है। पहले भाग के सुपरहिट होते ही लोग दूसरे भाग के आने तक रुक नहीं पा रहे थे।

ऐसे में इतनी पसंद की जानें वाली फिल्म का विरोध होना हैरान कर देने वाली बात है। लेकिन फिल्म के विरोध में उतरे कन्नड़ समर्थक संगठनों ने धमकी दी है कि वो फिल्म को किसी भी स्थिति में रिलीज नहीं होने देंगे।

उनका कहना है कि वो तब तक विरोध नहीं रोकेंगे जब तक फिल्म के अभिनेता सत्यराज (कटप्पा) अपनी कन्नड़ विरोधी टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांग लेते। लेकिन फिल्म के प्रोडयूसर शोबू यारलगड्डा ने उम्मीद जताई कि समस्या का शांतिपूर्ण समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि ये बेहद संवेदनशील मुद्दा है और मैं इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहता।

मैं केवल इतना कहूंगा कि हम इस मामले में सभी पक्षों के हित में समाधान कर लेंगे। कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं से समस्या के समाधान के लिए बात करने के बारे में शोबू ने कहा कि हमने अभी किसी भी हल पर निर्णय नहीं किया है। अभी मैं कोई भी बयान देकर किसी को आहत नहीं करना चाहता।

इसके अलावा कन्नड़ संगठनों के संघ कन्नड़ ओकूटा ने 28 अप्रैल को फिल्म रिलीज होने के दिन सत्यराज की टिप्पणी के विरोध में बेंगलुरू बंद की घोषणा की है। बता दें कि कन्नड़ ओकूटा के प्रमुख वटल नागराज के मुताबिक कुछ साल पहले कावेरी विवाद के दौरान कन्नडिगा के खिलाफ सत्यराज ने कड़वे बयान दिए थे।

यही कारण है कि वो फिल्म का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कन्नड़ कार्यकर्ता हर जिले में फिल्म की रिलीज को रोकेंगे। जब तक सत्यराज बिना शर्त माफी नहीं मांग लेते तब तक फिल्म के रिलीज होने की कोई संभावना नहीं है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर सिनेमाघरों ने फिल्म

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..