ऐसी अनोखी शर्त रखते हैं आमिर खान

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर सुपस्‍टार आमिर खान की फिल्‍में अनोखी होती हैं। इसीलिये बॉक्‍स ऑफिस पर आते ही वो सारे रिकॉर्ड तोड़ देती हैं। बॉलीवुड की कई फिल्‍में मिलकर जितना कलेक्‍शन करती हैं आमिर की एक फिल्‍म उतना कलेक्‍शन कर लेती है। साल 2016 में रिलीज हुई दंगल ने भी सफलता और कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये। ऐसे में हम आप को बताने जा रहे हैं कि फिल्‍म साइन करने से पहले आमिर मेकर्स के सामने कैसी अजीब शर्त रखते हैं।
ऐसी अनोखी शर्त रखते हैं आमिर खान
बॉलीवुड के गलियारों में उनकी अदाकारी हमेशा सुर्खियों में रहती है। जनाब हम बात कर रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट की जो फिल्म साइन करने से पहले फिल्ममेकर्स से जो कॉन्ट्रैक्ट साइन कराते हैं। इस अनोखे कॉन्ट्रैक्ट में एक ऐसा क्लॉज होता है जो शायद आपको हैरान परेशान कर दे। आमिर खान के कॉन्ट्रैक्ट में जिन नियम व शर्तों पर मेकर्स को साइन करना होता है उनमें से एक शर्त यह भी है कि आमिर फिल्म के किसी भी सीन के लिए लो एंगल शॉट नहीं देंगे। जैसी अनोखी आमिर की फिल्‍में होती हैं वैसा ही अनोखा उनका क्‍लॉज है।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आएंगे आमिर
1995 में आमिर ने जब राम गोपाल वर्मा के साथ काम किया था तब भी राम गोपाल वर्मा इस शर्त के चलते उन्हें लो एंगल शॉट पर शूट नहीं कर सके थे। उस वक्त फिल्म को कई ऐसे सीन्स की जरूरत थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आएंगे। अपने कई सालों के करियर में आमिर पहली बार दिग्गज मेगा स्‍टार अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। खबरों की माने तों आमिर खान और नेटफ्लिक्स के बीच 120 करोड़ रूपए की डील साइन हुई है। इस डील के मुताबिक नेटफ्लिक्स को आमिर की अगली फिल्म के सेटेलाइट और डिजिटल राइट्स मिल जाएंगे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..