एसे मजेदार चुटकुले जीसे पढकर अपनी हसी नहीं रोक पाएगे आप।

‪😝 😝 😝 😝 😝
सरदार की माँ की तबीयत खराब हुई
Hospital ले गये
Dr ने कहा
2 Test होंगे
सरदार जोर-जोर से रोने लगा
हे भगवान अब क्या होगा
मेरी माँ तो
अनपढ़ है 😜
😜 😜 😝 😂 😂

‬: बीवी की अति सुन्दर सहेली घर आई थी। 👩
पति भी वहीं बैठा उसे देखता रहा।☺
कुछ देर बाद प्रेशर कुकर की 12 सीटियां बज चुकने पर पति ने पत्नी से कहा, "किचन मे देखो, दाल जल जाएगी।"
बीवी ने कहा, "जल जाने दो; पर तुम्हारी दाल नहीं गलने दूंगी।" 😡
😆😆😆😆😆😆😆


लड़की स्कूटी से लड़के के सामने जोर से गिरी

और शर्मिंदगी से फौरन खड़ी हो गयी

लड़का : ओह माई गॉड, आपको लगी तो नहीं ?

लड़की : नहीं मै स्कूटी से ऐसे ही उतरती हूँ।
😝😝😝

शादी के पहली रात हरियाणवी छोरा confuse हो रहा था कि पत्नी से कैसे बात शुरू की जाये।.

कमरे में पहुंचा, तो 5 मिनट के लिए तो दुल्हन के पास चुपचाप बैठा रहा, उसके बाद धीरे से बोला:....
"के नाम है तेरा ?" 😎😎.

दुल्हन शरमाते हुए बोली: "क्यों, कार्ड मे थारी बुआ का नाम लिखवाया था के....??
😂😂😂


भीड़ घणी थी
कनेक्टर -" ताऊ  खिड़की म कयू खड्या है
भीतर  नै चाल "
ताऊ -" भीतर के दरी बिछा राखी है
😛😇🤓😜

😊एक मासूम बच्चे से किसी ने सवाल किया😬
.
.
” 🐈बिल्ली पूंछ क्यों हिलाती है ?”😋
बच्चे ने बड़े ही मसूमियत से जवाब दिया–😌😌
.
.
” क्युकी पूंछ बिल्ली की है, तेरे बाप की नही…”
😂 😂 😂

आज एक पढी लिखी लड़की का स्टेटस पढ़ा

मेरा तो दिमाग ही सुन्न हो गया उसने लिखा था

*न मैं शादी करुँगी न अपने बच्चों को करने दूंगी?😂😜

😂😂😂😂😂😂

#संता जब भी कपडे धोता , तब ही बारिश हो जाती।

1 दिन धूप निकली तो वो खुश हुआ और दुकान पे सर्फ लेने गया।

वो जैसे ही दुकान पर गया बादल ज़ोर -ज़ोर से गरज़ने लगे ।।

सांता फटाफट आसमान की तरफ मुह करके बोला...

क्या ???
किधर ???
मैं तो बिस्कुट लेने आया हूँ । कसम से ... 😜😜😜😜😜😝😝😝😝😝

🤓😜😂🙉🙈🙊🤓😜😂

मैं  Delhi Metro में बैठा था, एक लड़की बगल में खड़ी थी।
उसने अपने फोन में राष्ट्रगान बजा दिया, मैं जैसे ही खड़ा हुआ, वो बैठ गयी।

राजनीति खेल गयी डायन 👹

🤓😜😂🙉🙈🙊🤓😜😂

हद तो तब हो गई

जब एक लड़का मैडम से

may I go to *toilet* बोलकर



*मूवी* देखने चला गया
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣

.. एक बार एक #हरियाणवी ताऊ बैंक में पिसे जमा करने गया
केशियर - ताऊ ये नोट तो नकली है
ताऊ - फेर तेरे के खाज है
जावेंगे तो मेरे खाते में। 😜😂

. 😊☺😃☺😃☺😃☺
एक आदमी मेडीकल-स्टोर पर
गया:-
'ज़हर दे दो भाई।
.
दुकानदार:-
'बिना पर्ची के नही मिल सकता।
.
आदमी ने 'शादी का कार्ड
दिखाया।
.
दुकानदार:-
'बस पगले रुलाएगा क्या
बड़ी बोतल दूँ या छोटी?😀😭😱😜😜

डॉक्टर – ताई तुझे ऐसी दवाई दूंगा कि तू फिर से जवान हो जाएगी |
.
.
ताई – न बेटा । ऐसा जुल्मकरिओ
मेरी पेन्शन बन्द हो जाएगी
😜 😜😂 😂

एक *हरियाणवी छोरा* पेपर में गुमसुम बैठा था।
..
मैडम : *रोल न॰*  भूल आए बेटा
..
छोरा : चुप रहा
..
मैडम : *पैन भूल आए*

छोरा (परेशान होकर) : चुप हो जा बुआ *तेरै पैन, रोल न॰* की आग लाग री है।

याड़ै मैं नकल दूसरे *Subject* की पाङ ल्याया। 😛 😀 😜 😅 😂 😛

बीवी रसगुल्ले खा रही थी
पति बोला मुझे भी taste कराओ

बीवी ने एक रसगुल्ला दे दिया
पति : बस एक

बीवी हाँ, बाकी सबका भी ऐसा ही Taste है।
😂😂😂

बेटा : पापा एक बात बोलू?
पापा : हा
.
बेटा : फेसबुक पर मेरे 15 फेक आईडी है 😂😂
पापा : हरामखोर तू मुझे क्यों बता रहा है 😛😛
.
बेटा : आप जिस रिया को 10 दिन से चाय पे बुला रहे है वो मै ही हु 😝😝
.
.
पापा : दे थप्पड़ 😝दे लात 😝दे थप्पड़😝 दे लात😝

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..