Jokes

1
एक औरत अपनी पड़ोसन को बता रहीथी.

औरत : “तुझे पता है , 20 साल तक मेरी कोई औलाद नहीं हुई ”...

पड़ोसन हैरानी से : “तो फिर तूने क्या किया ?”.....

औरत : “फिर मैं 21 साल की हुई तो मेरे पापा ने मेरी शादी करदी …..

फिर जाके मुन्ना हुआ “.

पड़ोसन खड़े खड़े behos ho gayi

2
પત્ની : મારે I-PHONE લેવો છે
પતિ :  તો લઇ લે
પત્ની : પણ કઇ કંપની નો લઉ?
પતિ :  પતંજલિ નો લઇ લે,
          તેમા વાઇરસ કે બેક્ટેરીયા
          પણ ના આવે આયુર્વેદિક છે.😀😀😀😁😁😂😂😂😉😉😉

😎“एक बच्चा अपनी माँ से बुरी तरह से
पीटने के बाद, अपने पापा से पूछा
आप कभी पाकिस्तान गए हो ?
पापा : नहीं बेटा …..
बेटा: कभी अफगानिस्तान गए हो ?
पापा : नहीं बेटा..☢☣
.
.
.
.
.
.
बेटा : तो फिर यह आतंकवादी
कहाँ से लाये ????☣☣☣

▁▂▄▅▆▇██▇▆▅▄▂▁

😜😜😜😜😜😜😜😜😜
लड़की - अगर 12वी मे 80% नबंर आ गए तो मेरे पापा Activa दिलाएगे ...!
.
.
.
लडका  - अरे हमारी क्या बराबरी करेगी तु
हमे तो 10वी मे 33% पर ही दुकान का सेठ बना दिया था  😏😎😏😎!
😜😜😜😜😜😜😜😜
[13/04 10:49 AM] Jalpa Dhrj: एक फैमिली "शोले" फिल्म देखकर घर पर लौटी...

पति मजाकिया मूड में अपनी पत्नी से: नाच 💃 बसंती नाच 💃 ...!!!

फिल्म का जोश रग रग में दौड रहा था... बच्चे बोल पड़े: मम्मी - इस कुत्ते के सामने मत नाचना...!!!😂😂😁

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..