5000mAh बैटरी और 4जीबी रैम, कीमत 11,999 रुपए

जेडटीई ने हाल ही में एक टीज़र के जरिए कहा था कि कंपनी 3 फरवरी को 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन पेश करेगी। तो लीजिए कंपनी ने भारत में लांच कर दिया है ZTE Bade A2 Plus, इस फोन की कीमत 11,999 रुपए रखी गई है। यह स्मार्टफोन फ्लिप्कार्ट एक्सक्लूसिव है।

जेडटीई के इस नए फोन की खासियत है इसकी 5000mAh बैटरी, जो कि रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आती है। इस फीचर के स्थ यह स्मार्टफोन अन्य स्मार्टफोन को चार्ज करने के काम भी आ सकता है। साथ ही इस फोन की बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग बैटरी फीचर के साथ आती है।

कम्पनी के अनुसार फोन की यह बड़ी बैटरी 22 घंटों का टॉक टाइम देती है। जो कि मार्केट में उपलब्ध कई स्मार्टफोन से अधिक है। जेडटीई ब्लेड ए2 प्लस यूनीबॉडी मेटलिक बिल्ड के साथ आता है। फोन में 5.50इंच 2.5डी कर्व ग्लास डिस्प्ले के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कर मीडियाटेक एमटी6750 प्रोसेसर के साथ आएगी। इस फोन में 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 128जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है।

जेडटीई का यह नया स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, इसके साथ फोन में एमआई फेवर 3.5 दिया गया है। फोन में 13एमपी रियर कैमरा, ड्यूल टोन एलईडी फ़्लैश और पीडीऍफ़ के साथ आएगा। इसमें 8एमपी फ्रंट कैमराहै जिसके एलईडी फ़्लैश भी दिया है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी और साथ ही 4जी VoLTE फीचर भी है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..