मार्च के बाद जियो का नया ऑफर, जानिए क्या फ्री होगा और क्या नहीं!


रिलायंस जियो फिलहाल भारत के टेलिकॉम मार्किट का वो मस्तमौला हाथी है जिसे किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता। एक ओर जहां अन्य कंपनियां जियो के वेलकम ऑफर से लेकर हैप्पी न्यू इयर ऑफर से परेशान होकर बार बार ट्राई का रुख कर रही हैं, वहीं जियो बिंदास अपने ऑफर्स से यूज़र्स को आकर्षित करने में लगा है।

 

ऐसे मिलेगा आपको अपना बेस्ट स्मार्टफोन
ऐसे मिलेगा आपको अपना बेस्ट स्मार्टफोन रिलायंस जियो ने अपनी लॉन्च से भी पहले प्रीव्यू ऑफर पेश किया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया, इसके बाद जियो ने अपनी लॉन्च के साथ प्रीव्यू ऑफर को वेलकम ऑफर में बदल दिया। जिसमें डाटा की लिमिट 4जीबी प्रतिदिन हुई। वेलकम ऑफर के बाद आया हैप्पी न्यू इयर ऑफर।

रिलायंस जियो ने अपनी लॉन्च से भी पहले प्रीव्यू ऑफर पेश किया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया, इसके बाद जियो ने अपनी लॉन्च के साथ प्रीव्यू ऑफर को वेलकम ऑफर में बदल दिया। जिसमें डाटा की लिमिट 4जीबी प्रतिदिन हुई। वेलकम ऑफर के बाद आया हैप्पी न्यू इयर ऑफर।

 

जियो के हैप्पी न्यू ऑफर पर अन्य टेलिकॉम कंपनियों सवाल उठाए, आपत्ति जताई लेकिन जियो का ऑफर अब भी हिट है। तभी तो जियो मार्च के बाद एक अन्य ऑफर पेश करने की तैयारी में है। खबरों की मानें तो रिलायंस जियो हैप्पी न्यू इयर ऑफर खत्म होने के बाद एक नया प्लान पेश कर सकता है। नए ऑफर में ये हो सकती हैं सुविधाएं-

#1 1 अप्रैल से 30 जून तक लागू होगा रिलायंस जियो का नया ऑफर प्लान

 

#2 कंपनी के इस प्लान के तहत कम दर पर इंटरनेट डाटा की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी

 

#3 जियो के इस प्लान को पाने के लिए यूज़र्स को 100 रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं

 

#4 मजेदार बात यह है कि नए प्लान में भी रिलायंस जियो की वॉयस कॉलिंग सेवा एकदम मुफ्त होंगी

 

#5 बता दें कि रिलायंस जियो के अब तक 7 करोड़ से अधिक यूज़र्स हो चुके हैं, जो कि मार्च तक 10 करोड़ होने की उम्मीद है

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..