जिओ का बड़ा ऐलान- अभी साल भर तक रोज 1GB डेटा मिलेगा फ्री

रिलायंस जियो की फ्री इंटरनेट और कॉलिंग सर्विस 31 मार्च से समाप्त होने वाली है। इसके लिए जियो कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप प्लान अनाउंस किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स सिर्फ 99 रुपए में सालभर के लिए मेंबरशिप ले सकते हैं। जिसके बाद उन्हें 303 रुपए का मंथली रिचार्ज कराना होगा। कंपनी द्वारा बताए गए प्लान के अनुसार यूजर्स फ्री कॉलिंग के साथ ही 1जीबी डाटा रोज मिलेगा। इंटरनेट 4जी की स्पीड से चलेगी और उसके बाद 2जी की स्पीड से डाटा मिलेगा।
रिलायंस जियो के प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मार्च से शुरू हो गया था और 31 मार्च 2017 तक चलेगा। जियो के मौजूदा या नए ग्राहक 31 मार्च 2017 तक 99 रुपए देकर इससे जुड़ सकते हैं और यह मेंबरशिप फीस 1 साल के लिए होगी। 1 मार्च से 31 मार्च के बीच अपने मायजियो ऐप या जियोडॉटकॉम पर जाकर प्राइम मेंबर बन सकते हैं। इसके अलावा रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल स्टोर या किसी अन्य जियो पार्टनर स्टोर पर जाकर भी प्राइम मेंबरशिप ली जा सकती है। 99 रुपए के प्राइम मेंबरशिप में रिलायंस जियो का 'हैप्पी न्यू इयर' ऑफर अगले एक साल तक 303 रुपए प्रतिमाह पर मिलता रहेगा। हैप्पी न्यू इयर ऑफर में अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग की सुविधा है। हालांकि इसमें से 28 जीबी डाटा ही 4जी स्पीड पर मिलेगा।
जियो ने नॉन प्राइम मेंबर्स के लिए भी 303 रुपए का प्लान पेश किया है। इसमें 2.5 जीबी का 4जी डाटा के साथ ही अनलिनमिडेट कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..