मारुति लॉन्च करेगी WagonR का 7 सीटर वर्जन, जानें क्या होगी कीमत

अगर आप भी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो थोड़ा टाइम रूक जाएं क्योंकि मारुति सुजुकी जल्द ही वैगन आर का अपग्रेड वर्जन जोकि इस बार 7 सीटर होगी उसे जल्द ही लॉन्च कर सकती है.
स्पोर्ट्स कार लवर्स के लिए लॉन्च हुई Lamborghini Aventador S, जानें कीमत
बड़ी फैमली और मार्केट में बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी ग्राहकों के लिए बेहतर ऑप्शन्स लाने को लेकर काम कर रही है. वैगन आर का 7 सीटर वर्जन इस साल लॉन्च होने की संभावना है और इसकी शुरुआती कीमत 5.20 लाख रुपए हो सकती है.
गौरतलब है की 1993 में वैगन आर का सबसे पहला मॉडल लॉन्च किया गया था और उसी वक्त से कंपनी को इसकी बिक्री को लेकर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. दिखने में ये कार छोटी है लेकिन इसके अंदर काफी स्पेस है जिससे ग्राहकों को काफी आरामदायक महसूस होता है. इसके नए वैरिएंट में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे.
नए वैरिएंट के होंगे 3 मॉडल्स
कंपनी वैगन आर को तीन मॉडल्स में उतार सकती है, R बेस, R टॉप और R सीएनजी. अब जहां तक बात की जाए दिल्ली में R बेस की एक्स शोरूम कीमत 5.2 लाख (अनुमानित), R सीएनजी की कीमत 6.3 और R टॉप की कीमत 6.5 लाख हो सकती है.
आइए डालतें हैं नई वैगन आर के फीचर्स पर एक नजर
1) 7 सीटर वाले वैगन आर के इस लिमिटड एडिशन में कार को बॉडी ग्राफिक्स दिया जाएगा.
2) इस बार ग्राहकों को इसमें कीलेस एंट्री के साथ सेंट्रल लॉकिंग, सिक्योरिटी अलार्म, ड्यूल टोन डैशबोर्ड, ब्लूटूथ के साथ डबल डिन स्टीरियो, प्रीमियम सीट फैब्रिक जैसे फीचर देखने को मिलेंगे।
3) इसमें 5 स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (AMT) दोनो ऑप्शन्स दिए जा सकते हैं.
4) इश नए वर्जन को CNG ऑप्शन में भी उतारा जा सकता है.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..