सोते समय तकिए के नीचे रखें ये 4 चीजें, जिंदगी में खुशियों की आ जाएगी बहार

नई दिल्ली: ज्योतिष अनुसार कहा जाता है कि अगर जीवन में समस्याएं हैं तो समस्याओं का हल भी है। ज्योतिष और वास्तु के कुछ उपाय अपनाकर आप जीवन की कई परेशानियों को हल कर सकते हैं। इन टिप्स को अपनाकर जिंदगी की छोटी-छोटी परेशानियों जैसे करियर, हेल्थ, पैसा, शादी सभी में सफलता पाई जा सकती है। आज हम आपको बता रहे हैं वास्तु के कुछ ऐसे उपाय जिन्हें अपनाकर जिंदगी में खुशियों को पाया जा सकता है।
रात को सोते समय अपने तकिए के नीचे लाल चंदन रखना चाहिए। कहा जाता है कि इससे नकारात्मक ऊर्जा आपके आस-पास नहीं आती है और घर में सुख समृद्धि बनी रहती है।

जिंदगी में अगर भाग्य साथ नहीं दे रहा हो तो हमेशा तकिए के नीचे सिल्वर मेटल से बनी मछलियां रखें। इससे आप साथ सभी चीजें सकारात्मक होने लगेंगी।

घर को नकारामत्क ऊर्जा से बचाने के लिए बेड के नीचें लोहे के बर्तन में पानी भरकर रखना चाहिए। इससे घर की नकारात्मक ऊर्जा बाहर चली जाएगी और घर में खुशियां ही खुशियां आ जाएंगी। घर में अगर नकारात्मक ऊर्जा बढ़ रही हो तो अपने घर में हफ्ते में दो बार नमक के पानी से पोछा लगाएं।

अगर आपकी कुंडली में कोई ग्रह दोष हो तो इस बात का खास ध्यान रखें कि अपने तकिए के नीचे सोने या चांदी से बनी कोई चीज जरूर रखें। कहा जाता है कि इसे जिंदगी में खुशहाली आती है और कार्यों में आने वाली बाधाएं दूर हो जाती हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..