शन‌िवार के द‌िन इन कामों को शुरु करना होता है नुकसानदेय


शन‌िवार के स्वामी शन‌ि हैं ज‌िन्हें ज्योत‌िषशास्‍त्र में अशुभ ग्रह माना जाता है। ऐसे में अगर आप अपना कारोबार शुरु करना चाह रहे हैं तो आपको लाभ और उन्नत‌ि के ल‌िए शन‌िवार के द‌िन कुछ ऐसे काम हैं ज‌िनकी शुरुआत नहीं करनी चाह‌िए। ये ऐसे काम हैं ज‌िनका संबंध शन‌ि से होने के कारण कारोबार में बाधा और कठ‌िनाइयों का सामना करना पड़ता है।

ट्रैवल एजेंसी का कार्य वाहनों से संबंध‌ित होता है। जाबक‌ि वाहन का संबंध्‍ा शन‌ि से होता है ऐसे में शन‌िवार के द‌िन कारोबार शुरु करने पर बार बार चुनौत‌ियों का सामना करना पड़ता है और नुकसान भी होता है।

हार्डवेयर की दुकान का सीधा संबंध शन‌ि से होता है। इस कारोबार में धन का न‌िवेश भी काफी होता है इसल‌िए नुकसान से बचने के ल‌िए शन‌िवार के द‌िन इस कारोबार की शुरुआत नहीं करनी चाह‌िए।

शन‌िवार के द‌िन वेल्ड‌िंग का कारोबार भी शुरु नहीं करना चाह‌िए।

अपनी ऑटो या टैक्सी लेक‌र ड्राईव‌िंग करना चाह रहे हैं या क‌िसी को देकर कारोबार शुरु करना चाहते हैं तो शन‌िवार के द‌िन यह नहीं करें नुकसान हो सकता है।

तेल से संबंध‌ित कारोबार शुरु करने के ल‌िए भी शन‌िवार का द‌िन अच्छा नहीं माना जाता है। मशीनरी का काम शुरु करने के ल‌िए भी यह द‌िन अनुकूल नहीं कहा गया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Kavi ane tena upnam..